मुंबई- कोरोना (Coronavirus) का कहर इतना बढ़ जाएगा, किसी ने ये नहीं सोचा था. हजारों का तादाद में रोज विश्वभर में मरीज मिल रहे हैं. भारत में भी लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही हैं. भारत सरकार लोगों की मदद के लिए तमाम कोशिशें कर रही हैं, लेकिन साथ ही देश की जनता भी लगातार मदद के हाथ आगे बढ़ा रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) तरह-तरह से लोगों और सरकार की मदद कर रहे हैं. आपको याद होगा कि हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने चार मंजिला ऑफिस को क्वारंटाइन जोन के लिए बीएमसी को दिया था. अब ये ऑफिस पूरी तरह से क्वारंटाइन जोन में ट्रांसफॉर्म हो चुका है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी है. वीडियो में मरीजों के लिए लगे बेड्स नजर आ रहे हैं. वीडियो को गौरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और साथ में कैप्शन में लिखा, ‘इस ऑफिस को नया रूप दे दिया गया है. ये क्‍वारंटाइन जोन है, जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें मुहैया कराई जा रही है. हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक होकर मजबूती के साथ खड़े होना चाहिए.’

दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स की तरह शाहरुख और गौरी खान लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं, हाल ही में उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी संस्था की तरफ से गरीब लोगों को अभी तक 95,000 को खाना बांटा जा चुका है. इसके साथ ही उन्होंने 25000 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट) महाराष्ट्र मेडिकल स्टाफ को दिए थे, जिसके लिए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने उनका धन्यवाद भी करा था.

 

 

 

 

 

source : NEWS18HINDI

  • Website Designing