महासमुंद (IP News).  ग्राम पंचायत रामखेड़ा को सीसी रोड व रंगमंच निर्माण की सौगात मिली है। सीसी रोड व रंगमंच निर्माण के लिए संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने शनिवार को पूजा-अर्चना कर भूमिपूजन किया।
गौरतलब है कि ग्राम रामखेड़ा के ग्रामीण लंबे समय से सीसी रोड व रंगमंच निर्माण की मांग कर रहे थे। जिसे गंभीरता से लेते हुए संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने इसके लिए स्वीकृति दिलाई। आज शनिवार को ग्राम पंचायत रामखेड़ा में भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव श्री चंद्राकर थे। अध्यक्षता जनपद पंचायत महासमुंद के अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर ने की। विशेष अतिथि के रूप में जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, मोहित ध्रुव, कुणाल चंद्राकर, देवेंद्र चंद्राकर, सरपंच जीरा नीलकंठ ठाकुर, सरपंच प्रतिनिधि नीलकंठ ठाकुर मौजूद थे।

अपने संबोधन में संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि ग्रामीणों की मांग को गंभीरता से लेेते हुए सीसी रोड व रंगमंच निर्माण की स्वीकृति दिलाई गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भूपेश सरकार के नेतृत्व में शहर के साथ-साथ गांवों का समुचित विकास हो रहा है। हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव को मूलभूत सुविधा प्रदान की जा रही है। विकास कार्यों के साथ ही जनहित में प्रदेश सरकार निर्णय ले रही है। चुनाव के पूर्व जो घोषणाएं की गई थी उसे भी प्राथमिकता के साथ पूरा किया जा रहा है। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने क्षेत्र में विकास के लिए राशि स्वीकृति पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताते हुए कहा कि उनकी विधायकी कार्यकाल के अल्प समय में करोड़ों रूपए के विकास कार्य कराए जा चुके हैं। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि विकास की गति नहीं रूकेगी और ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाओं का लाभ निश्चित रूप से मिलेगा। इस अवसर पर प्रमुख रूप से टीकम निषाद, अजय पटेल, संतराम पटेल, हलखराम पटेल, सियाराम पटेल, मोहन ध्रुव, सचिव उमा ध्रुव, गौरीबाई निषाद, परमेश्वर पटेल, भूषण साहू, द्वारिका बाई ध्रुव, मानिकराम पटेल, मोहनी सेन, पार्वती निषाद, विष्णु निषाद, देवकी साहू आदि मौजूद थे।

  • Website Designing