दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की जीवनी ”श्रीदेवी : द एटर्नल गॉडेस” के लेखक सत्यार्थ नायक ने एक्ट्रेस की एक बीमारी के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी को लो ब्लड प्रेशर की प्रॉब्लम थी जब उनका ब्लड प्रेशर लो होता था तो वह बेहोश हो जाती थी।

24 फरवरी 2018 की सुबह ऐक ऐसी खबर सामने आयी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। टीवी पर न्यूज़ लगाते ही पता चला कि बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए चली गयीं। श्रीदेवी की मौत आखिर कैसे हुई ये रहस्य आज भी बना हुआ है। दुबई पुलिस ने मौत की जांच करके उनके शव को भारत भेज दिया था। जांच रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि एक्ट्रेस की मौत बाद पानी में डूबने के कारण हुई, लेकिन सवाल ये था कि आखिर श्रीदेवी बाथरूम के बाथटब में गिरी कैसे और गिर भी गई तो वह उसमें डूब कैसे गयी? ऐसे कई सवाल है जिसने श्रीदेवी की मौत को रहस्य बना दिया। श्रीदेवी की मौत को 2 साल हो गये हैं और अब जाकर श्रीदेवी की एक ऐसी बीमारी के बारे में पता चला हैं जिसे उनकी मौत का कारण बताया गया है।

हाल ही में दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की जीवनी ‘श्रीदेवी : द एटर्नल गॉडेस’ के लेखक सत्यार्थ नायक ने एक्ट्रेस की एक बीमारी के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी को लो ब्लड प्रेशर की प्रॉब्लम थी जब उनका ब्लड प्रेशर लो होता था तो वह बेहोश हो जाती थी। यह बात उनके बेहद करीबी लोगों ने बताई हैं। एक अखबार के साथ इंटरव्यू में सत्यार्थ नायक ने आगे बताया कि श्रीदेवी के बारे में मैंने जब पंकज पाराशर और नागार्जुन से बात की थी तब मुझे बता चला कि उन्हें रक्तचाप की समस्या थी। पंकज पाराशर ने श्रीदेवी की फिल्म चालबाज को निर्देशित किया था। पंकज और श्रीदेवी के बीच अच्छे रिश्ते थे। पंकज ने कहा था कि जब वह इन दोनों के साथ काम कर रही थीं तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी

इस बात को कन्फर्म करने के लिए सत्यार्थ नायक ने श्रीदेवीजी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की। इस बात की पुष्टि उन्होंने की। उन्होंने कहा कि वह इस बीमारी के कारण कई बार बेहोश होकर गिर चुकी थी। और गिरने के बाद उनके चेहरे से खून निकल रहा था। ऐसा ही शायद उस रात हुआ हो।

आपको बता दें कि इससे पहले केरल के एक DGP ने श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाए थे उन्होंने दावा किया था कि श्रीदेवी की मौत एक्सीडेंट नहीं बल्कि हत्या था। उनके इस बयान के सामने आने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर पर उंगलियां उठने लगी थी। 24 फरवरी 2018 की रात 54 साल की श्रीदेवी की लाश दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबी मिली थी।
  • Website Designing