साउथ इंडियन स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) मिहिका बजाज संग सात फेरे ले लिए हैं।  दोनो शादी के पवित्र बंधन में बंध ही गए हैं। कोरोना काल में भी इस कपल की शादी बेहद धूमधाम से हुई।

इस कपल की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में हुई। शादी में तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं से हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में राणा और मिहीका की जोड़ी शानदार लग रही है।

तस्वीर में राणा ट्रेडिशनल सिल्क धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं जिस पर उन्होंने गोल्डन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। माथे पर टीका लगाए राणा काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं मिहिका की बात करें तो गोल्डन एंड व्हाइट कलर का लहंगा और उसपर हैवी ऑरेंड दुपट्टा कैरी किया है। मिहिका की ने इस दौरान कुंदन फी हैवी ज्वेलरी कौरी की हुई है। जिसमे वो बेहद खूबूसरत लग रही है।

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार नजर आए। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस समारोह का हिस्सा बने। इसके अलावा राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के परिवार लोग शादी में शामिल हुए।

कोरोना वायरस के बीच इस शादी में 30 लोग शामिल हुए थे। इस दौरान पूरी सावधानी भी बरती गई। समारोह में शामिल होने वाले हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसके अलावा समारोह स्थल को समय-समय पर सैनिटाइज किया गया था।

बीते दिनों एक्टर राणा ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद वो शादी की एक ग्रैंड पार्टी रखेंगे। इसमे कई बड़ी हस्तियां शामिल होगी।

 

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं।राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

वहीं राणा हिंदी फिल्मों में ‘दम मारो दम’,’हाउसफुल 4′, ‘द गाजी अटैक’, ‘बेबी’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह ‘हाथी मेरे साथी’ में नज़र आएंगे।

 

  • Website Designing