महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि शाहरुख खान का हम सभी लोग बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहते हैं। इन्होंने 25000 पीपीई किट देकर हमारी बहुत मदद की है। कोविड-19 से जंग में जो भी लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं, उनके सपोर्ट की सराहना करना चाहता हूं। शाहरुख खान ने जो मेडिकल स्टाफ की मदद की है, इसके लिए भी शुक्रिया।

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह लोगों की किस-किस तरह से सहायता करेंगे। शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के अलावा कई और मदद का भी ऐलान किया था। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया था, जिसमें लिखा था कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है।

इसके साथ ही रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है। हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराएंगे।

बता दें कि शाहरुख ने इसके साथ ही मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है। उन्होंने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने की बात कही है। सिर्फ यही नहीं, शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने का फैसला किया है। जहां महिलाओं, बच्चे और बुजुर्ग लोगों का ध्यान रखा जाएगा। बीएमसी में ट्वीट कर इसकी जानकारी दी था।

source : Hindustan

  • Website Designing