मुंबई। आज अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं और इस समय फैंस उनको सोशल मीडिया पर लगातार विश कर रहे हैं और उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं कि वो अक्सर ऐसे ही साथ में खुश रहे हैं। एक ओर 3 जून के मौके पर अमिताभ बच्चन के फैंस उनको विश कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी एक शानदार फोटो साझा करते हुए दोनो को शुभकामनाएं दी हैं।

अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि.. हैप्पी एनिवर्सरी मां एंड पापा, लव यू। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने अनसीन तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी एनिवर्सरी। जो तस्वीर अभिषेक बच्चन ने साझा की है इसमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं और तस्वीर काफी पुरानी है। फोटोज में अमिताभ और जया की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को नहीं लगता कि उनकी कहानी कोई ‘सफलता की कहानी’ है। दिग्गज स्टार का कहना है कि शोबिज की दुनिया में वह अपनी यात्रा का वर्णन ‘किसी तरह से कामयाब’ होने के रूप में करेंगे। ऐसा कुछ है, जिसे वह अभी भी करने की कोशिश कर रहे हैं। शुरुआती रिजेक्शन से लेकर सुपरस्टारडम हासिल कर एक होनहार अभिनेता के रूप में पहचान बनाने तक, बॉलीवुड में उनके सफर की कहानी किसी शानदार बायोपिक मटेरियल से कम नहीं है। अमिताभ ने अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज से पहले एक साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा, “मेरी सफलता की कहानी गलत तरीके से व्यक्त की गई है। यह एक सफलता की कहानी नहीं है, यह ‘किसी तरह से कामयाब रही’ और अभी भी चल पा रही है।” दिग्गज अभिनेता के साथ फिल्म में बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने भी काम किया हैं। आयुष्मान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक बहुत ही निपुण, सक्षम और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम करने का अनुभव रहा है!” शुरुआत में ऑफबीट भूमिका करते हुए आयुष्मान ने फिल्मों को लेकर अपने अनूठे चुनाव को लेकर बॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बनाई है।

फिल्म इंडस्ट्री ने सरकार से शूटिंग गाइडलाइन में बदलाव की मांग की

महाराष्ट्र सरकार की ओर से बॉलीवुड को शूटिंग शुरु करने की परमिशन तो मिली है, लेकिन साथ 16 पन्नों के दिशानिर्देशक भी है, जिसके एक निर्देशानुसार सीनियर तकनीशियनों व कलाकारों को शूटिंग स्थल पर आने की मनाही है।। सरकार के निर्देशों को अव्यवहारिक मानते हुए इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दिशानिर्देशों में कुछ निश्चित बदलावों की मांग की है। सरकार की ओर से बनाए गए नियमों के अनुसार, 65 वर्ष से अधिक आयु के सदस्यों को सेट पर आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बता दें, कोरोना संक्रमण का सबसे ज्यादा खतरा बूढ़ों और बच्चों में होता है, लिहाजा, यह फैसला लिया गया है।

  • Website Designing