टेक्नो ने ओटीए अपडेट के जरिए 5GB तक अतिरिक्त वर्चुअल रैम के साथ मेमोरी फ्यूजन फीचर उपलब्ध कराया

टेक्नो के कैमॉन 18, पोवा नियो, स्पार्क 8टी और स्पार्क 8 प्रो के 'मेमोरी फ्यूजन' फीचर की मदद से उपयोगकर्ता अत्यधिक मांग वाली परिस्थितियों में रैम के रूप में काम करने के लिए स्टोरेज क्षमता से अतिरिक्त जीबी उधार ले सकते हैं

मुम्बई, 28 जनवरी, 2022: टेक्नो, जो वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड है, ने हाल ही में घोषणा की कि इसका प्रोप्रायटरी ‘मेमोरी फ्यूजन’ फीचर इसके स्मार्टफोन्स की रेंज में ओटीए अपडेट के जरिए उपलब्ध होगा। इस फीचर के जरिए उपयोगकर्ता एक बार टैप करके अपने उपलब्ध रैम को वर्चुअली बढ़ा सकते हैं।

आज के जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ता हमेशा ऐसे फोन्स की तलाश में रहते हैं जो हर समय निर्बाध प्रदर्शन देता हो और जिनमें अच्छी स्टोरेज हो। वे ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो कई ऐप्स के बीच तेजी से स्विच कर सके, बड़ी मात्रा में डेटा स्टोर कर सके, इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान कर सके और कम लैग के साथ मेमोरी-इंटेंसिव एप्लिकेशन चला सके। ऐसी मल्टी-टास्किंग जरूरतों को पूरा करने के लिए, टेक्नो के ‘मेमोरी फ्यूजन’ फीचर के जरिए उपयोगकर्ता अतिरिक्त स्टोरेज क्षमता उधार ले सकते हैं और जब भी जरूरत हो, जल्दी से और आसानीपूर्वक रैम को दे सकते हैं।

प्रौद्योगिकी ने यह साबित कर दिया है कि औसत एप्लिकेशन स्टार्ट-अप टाइम में स्मार्टफोन के प्रदर्शन में 80% की वृद्धि की हैऔर बैकएंड कैश एप्लिकेशंस के नंबर में दोगुनी वृद्धि हुई है।

कैमॉन 18: 48MP AI सेल्फी और 48MP रियर कैमरा के साथ 7GB तक का एक्सपेंडेबल रैम, कीमत-सिर्फ 14,999 रु.

कैमॉन 18 में 48MP का AI फ्रंट और रियर कैमरा है, और इसमें हाइपर इंजन गेमिंग ऑप्टिमाइजेशन के साथ मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर है, जो बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम है और इसका 128GB स्टोरेज है। टेक्नो के मेमोरी फ़्यूज़न फीचर के जरिए उपयोगकर्ता, हैवी-ड्युटी उपयोग की स्थिति में रैम के रूप में कार्य करने के लिए स्टोरेज क्षमता से अतिरिक्त 3GB उधार ले सकते हैं।

पोवा नियो:मात्र 12,999 रुपये में 11GB तक की विशाल रैम वाला शानदार पावरहाउस

पोवा नियो शक्तिशाली 6GB उच्च क्षमता LPDDR4x RAM + 5GB एक्सपेंडेबल रैम के साथ मेमोरी फ्यूजन फीचर एवं बेजोड़ 6000mAh बैटरी के साथ सहज स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। यह 128GB eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे डेडिकेटेड SD कार्ड स्लॉट के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉयड 11 पर आधारित HiOS v7.6 पर चलता है।

स्पार्क 8T: केवल 9,999 रु. में 50 MP कैमरे के साथ 7GB तक एक्सपेंडेबल रैम

स्पार्क 8टी, 6.6 इंच के एफएचडी+ डिस्प्ले को सपोर्ट करता है, इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 mAh की दमदार बैटरी है। टेक्नो स्पार्क 8T, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ आता है जिसे मेमोरी फ्यूजन के साथ 3GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्पार्क 8 प्रो: 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 7GB तक एक्सपेंडेबल रैम और हेलियो G85 सुपरफास्ट प्रोसेसर, सिर्फ 10,999 रु. में

स्पार्क 8 प्रो में मीडियाटेक हेलियो G85 SoC, 48-मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, और 5,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में 4GB तक रैम और 64GB तक eMMC 5.1 इंटरनल स्टोरेज है। यूजर्स के लिए माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने का भी विकल्प है।

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …

 

  • Website Designing