कोरबा, 27 सितम्बर। एसईसीएल कोरबा क्षेत्र में तैनात त्रीपुरा स्टेट रायफल (Tripura State Rifle) की 9वीं बटालियन (IR- IV) की कंपनी तथा एसईसीएल कोरबा क्षेत्र के सुरक्षा जवानों ने संयुक्त रूप स्वच्छ भारत मिशन के तहत एसईसीएल मेन चिकित्सालय (कोरबा) में सफाई अभियान चलाया। यह अभियान टीएसआर के कंपनी कमांडर लाल जोय रेयांग तथा एसईसीएल कोरबा क्षेत्र के क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी कुमार गौरव के नेतृत्व में चलाया गया।

त्रीपुरा स्टेट रायफल के जवानों तथा एसईसीएल के पुरुष एवं महिला सुरक्षा कर्मियां ने सफाई अभियान में हिस्सा लिया। स्वच्छ भारत मिशन के तहत चलाए गए इस अभियान के दौरान मेन हॉस्पीटल में मौजूद उग आई घास एवं झाड़ की सफाई की गई तथा हॉस्पीटल परिसर में मौजूद कचरे को एकत्र कर उसका निस्तारण किया गया।

जवानों ने मौजूद लोगों को जागरूक करते हुए स्वच्छता का महत्व बताया। आम लोगों से अपने घर में ही नहीं वरन आस-पास के क्षेत्रां में भी सफाई रखने के लिये समाज में मौजूद अन्य लोगां को भी प्रेरित करने की अपील की गई।

स्वच्छता अभियान में एसईसीएल कोरबा क्षेत्र की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ श्रीमती सीमा अरोरा, उप-मुख्य चिकित्सा अधिकारी अचिंत्य कुमार, सूबेदार मन्नू दास, वरिष्ठ सुरक्षा निरीक्षक रमाकांत गोंड, नायब सूबेदार जीबोन दास सहित अन्य लोग सम्मिलित हुए।

कोल सेक्टर की खबरें पढ़ने क्लिक करें : https://www.industrialpunch.com/category/coal/ 

सोशल मीडिया पर अपडेट्स के लिए Facebook (https://www.facebook.com/industrialpunch) एवं Twitter (https://twitter.com/IndustrialPunchपर Follow करें …