ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट कूलिंग डेज ऑफर सेल शुरू किया है। बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल में इन अप्लायंसेज पर बंपर छूट मिल रही है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर कूलिंग डेज सेल आज से शुरू हो गई है। ये सेल 14 मार्च तक चलेगी जहां ग्राहक एसी, कूलर और पंखों पर भारी छूट पा सकते हैं। गर्मा ने दस्तक दे दी है, तो अगर आप भारी छूट पर एसी या कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जल्‍दी करें। खास बात ये है कि अगर आप एक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर है और यहां से शॉपिंग करते हैं तो आपको डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांसैक्शन्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

18,999 रुपये तक में खरीदें ब्रांडेड एसी

एसी पर डिस्काउंट के लिए अलग-अलग सेक्शन बनाया गया है, जिसमें नए लॉन्च हुए एसी, इनवर्टर एसी, 3 स्टार एसी और विंडो एसी शामिल हैं। गर्मी का मौसम धीरे-धीरे दस्तक दे रहा है। ऐसे में अगर आप एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए अच्छा मौका दिया जा रहा है। सेल में इनवर्टर एसी को 18,999 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस सेक्शन में MarQ, Carrrier जैसे ब्रैंड शामिल हैं।

सस्‍ते में खरीदें विंडो एसी

बात करें अगर विंडो एसी की तो ग्राहक इसे 16,499 रुपये के शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं। इस कैटेगरी में वोलटास, ब्लू स्टार जैसी ब्रैंड शामिल है। 3 स्टार एसी को ग्राहक 17,999 रुपये में घर ला सकते हैं। इसमे Media, पैनासोनिक जैसी ब्रैंड मिल जाएगी।

50 % का डिस्काउंट के साथ खरीदें पंखे

अगर आप एयर कूलर्स खरीदना चाहते है तो उसे स‍िर्फ 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा कुछ एयर कूलर ग्राहकों को सिर्फ 2,499 रुपये में भी मिल जाएंगे। पंखे खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 1,199 रुपये खर्च करना होगा। इसके अलावा गर्मी के लिए अगर आप डेसर्ट एयर कूलर खरीदना चाहते हैं तो इसपर आप 50 % का डिस्काउंट पा सकते हैं।

आधे से भी कम दाम में खरीदें फ्रीज

ई-कॉमर्स साइट के मुताबिक आप इस खास सेल में Haier 565 लीटर वाला फ्रीज आधे दाम में खरीद सकते हैं। इस फ्रीज की बाजार कीमत 1.15 लाख रुपये है। लेकिन आज से शुरू हुए इस सेल में आप ये फ्रीज मात्र 56,767 रुपये में घर ले जा सकते हैं।

  • Website Designing