नरगिस फाखरी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम तो रखा लेकिन इतना नाम न कमा पाईं। रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अक्षय कुमार संग उन्होंने ‘हाउसफुल फ्रेंचाइजी’ फिल्म भी की, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में भी नजर आईं लेकिन अब वे लंबे समय से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। हाल ही में नरगिस फाखरी ने अपने मॉडलिंग करियर को लेकर कई खुलासे किए जिसमें उन्होंने एक ‘प्लेब्वॉय’ मैग्जीन शूट के दौरान कैमरे के सामने नेकेड होकर पोज देने वाली बात भी उठाई। नरगिस फाखरी ने ये खुलासे टॉक शो ब्रिटनी डी ला मॉरा के दौरान किए।

नरगिस फाखरी ने बताया कि कैसे उन्होंने एक एडल्ट मैग्जीन के लिए न्यूड शूट करने से इंकार कर दिया था। नरगिस कहती हैं कि एक दिन मेरे एजेंट ने प्लेब्वॉय मैग्जीन कॉलेज एडिशन के बारे में मुझे बताया। इसके लिए लड़कियों की तलाश की जा रही थी जिसमें मुझे चुना गया था। उस समय मैंने सोचा कि प्लेब्वॉय काफी बड़ा ब्रैंड है और मुझे इसमें मॉडलिंग के लिए काफी पैसे भी मिल सकते हैं लेकिन मैंने इसके लिए इंकार कर दिया क्योंकि मैं कैमरे के सामने न्यूड सीन नहीं दे सकती हूं। और ऐसा कोई भी काम करने के लिए मैं तैयार नहीं थी जिसमें मैं असहज महसूस करूं।

इसके बाद मैंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला किया क्योंकि वहां एक तो सेक्स सीन नहीं होते और दूसरा मुझे वहां न्यूड सीन्स भी नहीं करने होंगे। बॉलीवुड में काम करने पर मैं खुश थी। वहां ये अच्छा था कि मुझे कैमरे के सामने न्यूड नहीं होना पड़ेगा। मैं कुछ सीन्स को लेकर सहज महसूस नहीं करती हूं। हालांकि, एक्टिंग के प्रोफेशन में आपको हर तरह की चीजें करनी होती है लेकिन मेरे लिए कुछ भी अजीब चीज करना मुश्किल भरा था और रहेगा।

नरगिस फाखरी आगे कहती हैं कि किस तरह उन्होंने प्रोजेक्ट्स के लिए मना किया क्योंकि उन्हें कुछ खास चीजों को करने के लिए कहा जाता था जिसे लेकर वे कंफर्टेबल नहीं होती थीं। वे कहती हैं कि मुझे पता था कि फेमस होने की भूख मेरे अंदर हमेशा रहेगी लेकिन न्यूड शॉट्स के लिए और निर्देशकों के साथ सोने के लिए मैं कभी तैयार नहीं हो सकती हूं।

  • Website Designing