शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग कितनी जबरदस्त है इस बात से सभी वाकिफ हैं। शाहरुख के फैन्स के लिए उनके स्टार के जन्मदिन का जश्न तब तक अधूरा है जब तक कि वो मन्नत(मुंबई स्थित बंगला) के बाहर नहीं जाते। जहां शाहरुख खान खुद आकर अपनी बालकनी से फैन्स से मुखातिब होते हैं। हालांकि इस साल COVID 19 महामारी के कारण, शाहरुख खान ने अपने सभी फैन्स से घर पर रहने और कहीं भी भीड़ ना लगाने का आग्रह किया था। शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर लिखा था- ‘इस बार का प्यार, थोड़ा दूर से यार।’

ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान के फैन्स ने उनकी ये सलाह को गंभीरता से लिया है क्योंकि ये सच्चाई मन्नत के बाहर की तस्वीरें खुद बयान कर रही हैं। इस बार SRK के घर के बाहर एक भी फैन्स नहीं दिखा। मीडिया फोटोग्राफर्स की तस्वीरों के अनुसार, मन्नत के बाहर एक भी फैन नहीं खड़ा था। केवल कुछ लोग शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर पहरा देते नजर आए।

शाहरुख के कई दशकों के करियर में ये नजारा पहली बार देखने को मिला है जब उनके जन्मदिन पर मन्नत के बाहर कोई भीड़ नहीं देखी गई। यह सब शाहरुख खान द्वारा अपने फैन्स को कोरोना वायरस महामारी के कारण दी गई सलाह से हुआ। हालांकि शाहरुख खान के कई फैंस ने उनको सोशल मीडिया पर जरूर ढेर सारी बधाईयां दीं जो कि इसबार मन्नत जाने से चूक गए।

COVID 19 के कारण फीका पड़ा शाहरुख खान के बर्थडे का जश्न

शाहरुख खान के फैन क्लब ने बीती रात केक कटिंग वर्चुअल केक कटिंग सेरेमनी रखी थी, जिसमें दुनिया भर से उनके लाखों फैन्स लाइव शामिल हुए। आमतौर पर फैन्स शाहरुख के जन्मदिन से पहले ही शाम को ही उनके घर के बाहर जुटने लगते हैं और केक काटकर सेलिब्रेशन करते हैं। हालांकि, COVID 19 के कारण इस साल का जश्न थोड़ा नम रहा और फैन्स ने शाहरुख की सलाह मानते हुए दूर से प्यार जाहिर किया।

फिहहाल इंडिया से बाहर हैं शाहरुख खान

आपको बता दें, शाहरुख खान फिलहाल देश में नहीं हैं क्योंकि वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यूएई में परिवार के साथ हैं। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान के साथ KKR को चीयर करते हुए स्पॉट किए गए थे।

  • Website Designing