महासमुंद (IP News). संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर आने वाले दिनों में शहर के वार्डों में पहुंचकर लोगों की समस्याओं से रूबरू होंगे। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने वार्ड भ्रमण को लेकर आज रविवार को नगरपालिका के पार्षदों व एल्डरमेन की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने उपस्थित पार्षदों व एल्डरमेन से वार्डवासियोें से सतत संपर्क में रहते हुए शासन की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने आव्हान किया।

रविवार को संसदीय सचिव निवास में संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने नगरपालिका के पार्षदों व एल्डरमेन की बैठक ली। इस दौरान शहर के वार्डों में जनसंपर्क करने रणनीति तैयार की गई। बैठक में बताया कि दो साल के कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर शहर के सभी वार्डों में जनसंपर्क किया जाएगा। इस दौरान नागरिकों की समस्याओं का निराकरण भी किया जाएगा। वार्ड भ्रमण के लिए जल्द ही रूट चार्ट व तिथि निर्धारित की जाएगी।

इसके लिए सभी पार्षदों व एल्डरमेन को जिम्मेदारी भी सौंपी जाएगी। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वार्ड के विकास के लिए वहां की छोटी-बड़ी मूलभूत समस्याओं को दूर करना जरूरी होता है। ऐसी ही कई समस्याओं से जनता जूझती रहती है, लेकिन उचित मंच तक उनकी आवाज नहीं पहुंच पाने के कारण समस्याओं का समाधान नहीं होता है। इन सभी समस्याओं का समाधान मिलजुलकर करने का प्रयास किया जाएगा। इसी के मद्देनजर वार्ड भ्रमण का कार्यक्रम बनाया जा रहा है।

इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर ढिल्लो, विधायक प्रतिनिधि संजय शर्मा, पार्षद राशि महिलांग, बबलू हरपाल, निखिलकांत साहू, अमन चंद्राकर, राजेश नेताम, राजेंद्र राजू चंद्राकर, डमरूधर मांझी, जगतराम महानंद, कुमारी देवार, एल्डरमेन गुरमीत चावला, सुनील चंद्राकर, जावेद चैहान, योजना सिंह सहित पार्षद प्रतिनिधि विजय साव, बादल मक्कड़ मौजूद थे।

  • Website Designing