मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। पुलिस जांच में जुटी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां की याद में आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी। यह पोस्ट 3 जून की है।

सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा, श्श्आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत
रुमाँष्। सुशांत के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके काफी दोस्तों ने कॉमेंट किए, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थीं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और ये साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए थे। फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार हैं।

सुशांत जल्द ही मुकेश छाबड़ा की फिल्म श्दिल बेचाराश् में नई एक्ट्रेस संजना संघी के साथ नजर आने वाले थे। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की ऑफिशियल रीमेक होने वाली थी। आपको बता दें कि सुशांत को कंप्यूटर गेमिंग सीखने का हमेशा से शौक था और वह इसे ऑनलाइन सीख भी रहे थे। इसके अलावा सुशांत अपने वर्काआउट वीडियोज भी शेयर करते रहते थे।

  • Website Designing