मुंबई। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स दिल खोलकर दान कर रहे हैं। शाहरुख खान ने भी देश की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है और बताया है कि वह लोगों की किस-किस तरह से सहायता करेंगे। शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया है। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा है, कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प संकल्प लिया है।
इसके साथ ही रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है। इसके अलावा हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराई जाएगी।
शाहरुख के इस ऐलान पर आदित्य ठाकरे ने उनको शुक्रिया कहा।
आदित्य के ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘इस समय में हमें एक दूसरे को धन्यवाद कहने की जरूरत नहीं है। हम एक परिवार हैं। बहुत खुशी है कि आप महाराष्ट्र के लिए इतना काम कर रहे है। आपको मेरा प्यार।
बता दें कि शाहरुख ने इसके साथ ही मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है। उन्होंने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने की बात कही है।

  • Website Designing