मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत रिया, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, जया साहा और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के मोबाइल से डिलीट हुए कुछ चैट्स हासिल किए थे और इन्हें एनसीबी को सौंपा गया था। इन चैट में रिया की ड्रग्स के लिए कई लोगों से बातचीत सामने आई है।

एनसीबी अगले एक-दो दिन में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। ईडी ने रिया के फोन से डिलीट किए गए चैट का रिकॉर्ड रिकवर था। ईडी ने रिया का फोन 10 अगस्त को जब्त किया था। इसमें रिया की तरफ से ड्रग्स की बात किए जाने का जिक्र है। उधर, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ड्रग्स की थ्योरी को खारिज करते हुए कहा था कि इस मामले में रिया किसी भी जांच से गुजरने को तैयार हैं। उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली।

सीबीआई ने फिर की सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से पूछताछ

इस बीच सीबीआई भी लगातार मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। सीबीआई ने बुधवार को सुशांत के फ्लैट में ही रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और वॉचमैन से पूछताछ की। इसके अलावा दो पुलिसकर्मियों से भी सवाल-जवाब किए गए।

मानवाधिकार आयोग का कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को नोटिस

उधर महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है। नोटिस में रिया चक्रवर्ती को शव गृह जाने की इजाजत देने पर सवाल उठाए गए हैं। आयोग ने अस्पताल प्रबंधन और पुलिस से पूछा है कि किन नियमों के तहत रिया को ऐसी इजाजत दी गई थी?

  • Website Designing